Skip to main content

चकीई बेबी जेन फॉरेक्स शांति


जेन चक द्वारा 2017 का दूसरा सप्ताह, क्या आप यह मान सकते हैं कि मेरा 2018 काफी अराजकता था, और मुझे बहुत खुशी है कि इसका ओवर। मुझे पता है कि हमें एक नए साल की नई शुरुआत करने की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन 2017 जैसा लगता है कि अच्छा चल रहा है एक नया साल आप पिछले साल गंदगी को दोहराने के लिए एक थप्पड़ देने की तरह है और वास्तव में कुछ करना है। स्थानांतरित करें, कार्यवाही करें, जो कुछ भी हो, और इसके लिए सिर्फ एक और साल। एक बात जो मैं सचमुच अफसोस नहीं कर रहा हूं, मेरे 2018 के प्रस्तावों को सूचीबद्ध करने के लिए भूल गया था, इसलिए मैं वास्तव में वापस देख सकता था और देख सकता हूँ कि मैंने क्या किया और मैंने जो नहीं किया, लेकिन मैंने यादृच्छिक भागीदारों के साथ अपस्टटाउन में एक नया भोजन स्थान खोल दिया। यह नाम रैंडम खाद्य स्टोर योग्य। असल में हम कुख्यात ग्राम पार्क नसी लिमक के पास बाओस एप कॉफी बेचते हैं, इसलिए बूंदेबाबार और अधिकतर सामानों के लिए इंस्टाग्राम पर आते हैं। ठीक विषय पर वापस, मैं इसके बारे में फिर से भूलने से पहले अपने 2017 प्रस्तावों को सूचीबद्ध करूँगा। 1. उद्यम नई चीजें जैसे मैंने एक बाओ जगह खोलने का फैसला किया, जिसने कानूनी तौर पर खुले लिए एक वर्ष से अधिक समय लिया। मुझे और अधिक करना पसंद है, अधिक और निश्चित रूप से सीखें, इस वर्ष अधिक कमाएं एक नया व्यवसाय खोलने या अधिक सहयोग में शामिल होने के संबंध में, मैं बस और अधिक करना चाहता हूं। 2. कोशेला मैं वास्तव में कोचेला जाना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि अगर मैं वास्तव में अभी जा सकता हूं क्योंकि रीसेलिंग टिकट महंगे हैं कोहेला 2017 लाइन अप सच होना अच्छा है, इसके क्वीन बी लोग 3. शरीर की तरह गीगी ठीक है, गीगी या केंडल शरीर मैं वास्तव में इस साल इच्छा करता हूं कि मैं खुद को फिटनेस के साथ मिल सकता हूं जितना मैं कर सकता हूं। सचमुच अपने आप को जितनी बार मैं कर सकता हूं उतनी ही काम करने के लिए सम्मोहित करना चाहिए। मुझे बहुत खुशी है कि फायरस्टेशन जैसी जगहें वास्तव में मौजूद थीं, जो अतिरिक्त मजेदार काम करती हैं, इसलिए उम्मीद है कि मैं उस शरीर को पाने के लिए अपने गंदगी को मिल सकता हूं। 4. कहीं पर जाएँ Ive कभी नहीं किया गया है (मेरे प्रेमीफैमिलोफेड्स के साथ।) हाँ क्रोएशिया में पाल करना चाहेंगे, दुबई में आसमान डुबकी, फ़िनलैंड में उत्तरी रोशनी के लिए शिकार..इसलैंड .. आदि। इतने सारे काम करने के लिए, कई जगहों का पता लगाने के लिए 5. अधिक blogvlog सामग्री बनाएँ Ive ने लगभग हर साल कहा और हाँ, इसकी सूची अभी भी योग्य में। मैंने वास्तव में मेरे वीडियो को बेहतर बनाने के लिए ओस्मो डीजी खरीदे हैं और Im वास्तव में अब भी सीख रहा है कि कैसे उपयोग करें। ओह। जितना हम बड़े हो जाते हैं उतना संघर्ष वास्तविक होता है, हम धीमे बातें सीखते हैं 6. नए लोगों से मिलना, दुनिया भर में नए दोस्त बनाएं मैं सामाजिक रूप से अजीब और थोड़ा सा अंतर्मुखी सुपर हुआ करता था लेकिन मुझे लगता है कि आईएम में सुधार। मैं वास्तव में अधिक लोगों से मिलना, नए दोस्त बनाना और बातचीत करना चाहता हूं। सिर्फ इसलिए कि मैं इसे चूसना, मैं वास्तव में यह करने की ज़रूरत है। यह उन लोगों से बात करने के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक है जो अलग-अलग चीज़ों में भावुक हो। 7. अधिक प्रेरणादायक पद मेरे पिछले पोस्ट पर उन लोगों को लगता है कि वे बेवकूफ हैं 60k से अधिक दृश्यों को मारता है और मुझे आपको बहुत धन्यवाद धन्यवाद टिप्पणियाँ मिला। Im वास्तव में खुशी है कि मेरी पोस्ट वास्तव में किसी की मदद कर सकते हैं और मैं और अधिक करना चाहते हैं। साझा करने वालों के लिए एक बहुत बड़ा धन्यवाद। मैं वास्तव में पल के लिए अधिक सोच नहीं सकता, इसलिए उन प्रमुख चीजें हैं जिन्हें मैं इस साल हासिल करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आपको नये साल के संकल्प को बनाने के लिए लोगों को एक ही काम करना चाहिए और आप अद्भुत चीजें भी देखेंगे। हर किसी को खुश नया साल बधाई साझा इस पोस्ट खिचड़ी भाषा का मानना ​​है कि 2017 पहले से ही इसके एक और नए साल के लिए है, लेकिन फिर भी मेरे पास ब्लॉग के बारे में ब्लॉग के लिए 2018 के कई बचा है। मुझे लगता है कि मुझे इन कुछ दिनों में सभी बचाए गए संपादन के लिए अधिक समय बिताना पड़ा। यहां प्रायोजित यात्रा में से एक है जहां मुझे और मेरे बीएफएफ को हाँग काँग के लिए एमएएनटी एशियन म्यूजिक अवार्ड्स 2018 के लिए सभी तरह से उड़ान भरने की ज़रूरत है दिसंबर में होटल होटलों के सौभाग्य से ऐसा होने के लिए संयोजित किया गया प्रायोजक के लिए डोर्सेट वान कै के लिए एक बड़ा धन्यवाद हांगकांग में हमारे ठहरने और सुंदर संगठनों के लिए किटीई यीई संग्रह। Ive ने हमारी यात्रा का एक vlog बनाया (ब्रायन मूल रूप से सभी होस्टिंग कार्य योग्य था।) हांगकांग Photolog: वैसे, HotelsCombined एक जगह है जो आपको विभिन्न बुकिंग वेबसाइटों से दरों की तुलना करके सर्वश्रेष्ठ होटल दरों की खोज करने की अनुमति देती है। होटल के प्रेमी और जेट सेटर्स की अत्यधिक सिफारिश की गई ऐप यहां डाउनलोड करें: मुझे आश्चर्य है कि वहाँ कितने लोग हैं, जो सोचते हैं कि वे किसी के लिए इतना करना बेवकूफ़ हैं मुझे लगता है कि यह बहुत ही आम है कि बेवकूफ महसूस किया जा रहा है क्योंकि लोगों को आजकल कम सराहनीय और अधिक गणनात्मक होते जा रहे हैं। कौन हमारे बारे में लोगों को दोषी ठहराएगा समाज दुनिया मैं नहीं जानती दुनिया। मुझे कोई संत नहीं है लेकिन एक बात जो मुझे पता है heres, देने के लिए कभी नहीं लग रहा है। जब तक कोई चीज़ पूछने का आपका तरीका नहीं दे रहा है इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम सभी लोगों की अपेक्षाओं की अपेक्षा रखते हैं, और निराश हो जाते हैं, जब चीजें आप की उम्मीद के अनुरूप नहीं होती हैं, लेकिन खुद से पूछिए, क्या आप दे रहे हैं क्योंकि आप कुछ मांग रहे हैं या आप दे रहे हैं क्योंकि आप अपने दिल से दे रहे हैं , क्योंकि आप और आप की देखभाल कर सकते हैं, आप महानता से कम कुछ नहीं हैं दान करना एक शानदार कार्य है और केवल गरीब दिमाग वाले लोगों को इसे प्राप्त करने के लिए ले जाता है। देने के बारे में बेवकूफ कुछ भी नहीं, केवल बेवकूफ लोगों को पता नहीं कैसे सराहना करते हैं। लोग गलतियां करते हैं, दयालुता के लिए इस्तेमाल करते हैं, कुछ चीजें लेते हैं, लेकिन यह उन लोगों को मारता है जब एक दिन उन्हें पता चल जाता है कि वे कुछ भूल रहे हैं (उस व्यक्ति से आ रहा है जो उसने किया था।) शायद अभी नहीं, लेकिन यह निश्चित रूप से या इससे भी बेहतर होगा, आप ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जिन्होंने उन्हें बेहतर व्यक्ति बनने के लिए सिखाया। स्वार्थी और अनुचित होने के लिए उन्हें दोष न दें, क्योंकि आपको नीचे लाने के लिए किसी भी नकारात्मकता की आवश्यकता नहीं है। आपको सीखना होगा कि कैसे उन्हें बढ़ाना है, और अपने आप को अपने जैसा नहीं बनना चाहिए क्योंकि वे बेवकूफ हैं और आप बेवकूफ बनना चाहते हैं। उन्हें माफ़ कर दो और आगे बढ़ें कभी भी अच्छा करने के लिए अपने आप को कभी दोष नहीं देते, कभी अपने आप को ऐसा करने के लिए बेवकूफी नहीं कहते हैं अपने आप पर गर्व करें कि दिल को देने और माफ करने के लिए एक बड़ा दिल। अपने आप को धन्यवाद आपके अस्तित्व के लिए धन्यवाद, यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप छोटे और महत्वहीन हैं, तो आप निश्चित रूप से दुनिया के लिए महत्वपूर्ण हैं, आपके जैसे लोगों से दयालुता फैलाने के लिए। xx। जून में, डेफ़ने और मैं कोलडप्ले को पकड़ने के लिए यूके की वास्तव में सहज यात्रा के लिए गया था, और हमने सोचा कि जब से यूके में थे, तो कहीं न कहीं (यूरोप) के लिए एक छोटी यात्रा क्यों नहीं करें। हम एम्स्टर्डम और पेरिस के बीच फट गए थे। लेकिन हम पेरिस क्यूज का चुनाव खत्म करते हैं जैसे एम्स्टर्डम की दो लड़कियां गलत हो सकती हैं खैर, मैं अपने वर्तमान प्रेमी के साथ दो साल पहले पेरिस गया हूँ, लेकिन मुझे लगता है कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ यात्रा करने के लिए यह एकदम अलग महसूस होगा। Daph यूरोप के लिए नहीं गया है, इसलिए उसकी kinda मेरी भूमिका सुनिश्चित करने के लिए वह पेरिस मज़ा आया। मेरी पेरिस में मेरी दूसरी बार, इस बार, हमने रेल यूरोप को लंदन से लिया, जिसकी कीमत प्रति व्यक्ति 150 यूरो है। मुझे याद है कि पिछली बार जब मैंने उड़ान भर ली थी, लगभग एक ही कीमत थी, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि ट्रेन लेना अधिक सुविधाजनक है। मैं मूल रूप से सभी बुकिंग cuz Im सबसे अच्छा दोस्त कभी lolll था अपने सबसे अच्छे मित्र के साथ यात्रा करने पर कुछ युक्तियों पर कुछ सुझाव हैं। 1. चुनें AIRBNB STAY। Ive बचाया बहुत अच्छा Airbnb पेरिस में रहता है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार पेरिस की तरह रहने के लिए सबसे पहले, यह सबसे अधिक होटल की तुलना में सस्ता है, और भी बेहतर है, आप वास्तव में अद्वितीय रहता है। फ़ैशन सप्ताह के कारण, बहुत अच्छे अच्छे लोग ले गए और कुछ कीमतें बढ़ गईं। मुझे खुशी है कि हम एकदम सही रहने के लिए एयरबन्ब लिस्टिंग पर दिखाए गए चित्रों की तरह ही बिल्कुल सही हैं। हम अपने मेजबान स्टेफ़नी से मिलने नहीं गए, लेकिन हमें एक स्वागत योग्य उपहार के रूप में हमें लाल वाइन की एक बोतल देने के लिए काफी पसंद किया गया है (हां, हम ने उसे अपना उपहार लोल स्वीकार कर लिया है।) पेरिस के फ्लैटों के बारे में एक नतीजा यह है कि ज्यादातर लिफ्टों, केवल सीढ़ियों, और हम स्तर 3 पर हैं, मुझे खुशी है कि हमारे पास केवल 2 रातों के लिए हमारे हाथ का तार हैं। इस लिंक का उपयोग करके साइन अप करने के लिए न भूलें, अपनी पहली यात्रा से आरएम 9 0 प्राप्त करें। airbnbcjlau294 2. पर्यटक क्या करने के लिए दौड़ा करने के लिए मिल गया। हम इसे सबसे अधिक स्थलों के लिए बनाया, यह दोपहर और टीएचवी में सुपर गर्म था, हम अधिक तस्वीरों को कर सकते हैं अगर मैं गर्मी के कारण माइग्रेन नहीं था। वैसे भी, टिप है, हर जगहों में तस्वीरें ले लो, शर्मीली न हों, आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ दुनिया के दूसरे पक्ष में हैं, और आप जानते हैं कि आपकी यादें रखने के लिए फोटोग्राफ ही एकमात्र मामला है। एक साथ स्टेलीज ले लो, एक-दूसरे के चित्र, और ज़ाहिर है, इसे एक फैशनेबल तरीके से करें। (मुझ पर भरोसा है कि मुझे मेरे 300 चित्रों की तरह टूर एफिल लोलोल के सामने आगे पीछे चलते हैं।) Mommarte हिल्स देखें। 3. हिपस्टर कैफ़ेस देखें यह मजेदार कैसे है कि हमारे पियर हेरम मैकार्न्स को छोड़कर हमारी यात्रा के दौरान हमारे फ्रांसीसी भोजन नहीं हुए हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से पेरिस में कुछ बेहतरीन कैफे में गए थे। नानाशी पता: 57 रु चार्लोट, 75003 पेरिस, फ्रांस - मुझे लगता है कि शांत बच्चों में से एक जगह होललीबेलली का पता लगाना है: 1 9 रू 0 ल्यूसियन सैंपैक्स, 75010 पेरिस, फ़्रैंक ई - उनके पेनकेक्स के लिए प्रसिद्ध सुबह सुबह में जाएं वे केवल पेनकेक्स की सेवा देते हैं 12 बजे से पहले, यह दो साल पहले था, दुख की बात यह है कि इस बार दापा ने उन्हें स्वाद नहीं दिया: ओगी पता: 63 रु लेपिक, 75018 पेरिस, फ्रांस - इटालियन, सुपर बड़ा भाग और इसका अच्छा अंत, डाफ्ने पेरिस का बड़ा प्रशंसक नहीं था cuz हम मिले पेरिस में से कुछ काफी गुदा थे, लेकिन मुझे लगता है कि हमने एक महान समय लिया था। उबेरपूल लेते समय हमारे फैशन प्रदर्शनी के लिए हमें लाया गया एक अच्छी औरत दिखाएं, हमारे केएल मित्रों में टक्कर करें, जो अपने फैशन शोकेस के लिए हैं, कन्यास पाब्लो पॉप-अप स्टोर द्वारा पास किए गए थे और गंदगी को खरीदने के लिए गड़बड़ी खरीदना काफी बड़ा था और इसे भी बनाया गया था पेरिस के अधिकांश स्थलों मुझे लगता है कि यह जानना वास्तव में महत्वपूर्ण है कि आप किसके साथ यात्रा कर रहे हैं। यदि आपके और आपके सबसे अच्छे दोस्त के समान हित है और आप दोनों को एक साथ यात्रा करने के प्रयास पर सराहना होनी चाहिए, तो यह महान है। जाने के लिए स्थानों पर आगे की योजना बनाने की कोशिश करें, और सुनिश्चित करें कि आप उन दोनों स्थानों पर जाते हैं जहां आप दोनों चाहते हैं शांत रहो और एक साथ मज़े करो। (फ़ोटो को वीएससीओ पी 5 (स्तर 7) तापमान के साथ संपादित किया जाता है 1. आपका स्वागत है।) आशा है कि मैं देर से नहीं होगा 1 जो कि इच्छा की शुभकामनाएं वेलेंटाइन डे। हालांकि मैं उस रात amp आरसीवीएस पर काम कर रहा हूं जो रेस्तरां ला, बार ला ऐप की बुकिंग कर रहा है, ज्यादातर लोग आरक्षण करने के लिए बुलाते हैं, वाह जीएफ़ खुश होना चाहिए। पैवेलियन एम्प के निकट केएल रोड में सड़क पर हाथ पकड़े हुए जोड़े देखी। देवियों फूल या तोहफे रखते हैं, जो कम से कम उनके मुस्कुराते चेहरे नहीं थे अधिकतम करने के लिए मीठा, अब लोग विचारशील हैं, वे पीहह नहीं हैं यह ऐसा KL में हो रहा था ड्राइविंग करते समय, मेरी आँख सही amp पर रोल होगा और यह देखने के लिए छोड़ दिया जाता है कि वे कितने खुश हैं वेई। वास्तव में शेयर होने के लिए तनख्वाह की मात्रा थी, लेकिन तस्वीर मेरे दोस्त के साथ है, तो आप देखते रहें) इमा शो यू नाउबी चेहरा यहाँ gt अंतिम इमा एक गीत साझा करें, हाल ही में मैं एमएन में 3njoy, सबसे अच्छा मैं कभी भी गुरुवार, 3 फ़रवरी, 2018 के आदी था। 12290652921229065292. 1229012290 डी 1229012290122906529265281 क्लब 12290G6652811229065292। 65292 मेरे काम के एक छोटे टुकड़े 2018 वाह मेरे ब्लॉग एक महीने के लिए इतना मृत था हम्म इतनी व्यस्त काम कर रहा था कई अलग-अलग मुद्राओं जैसे कंसीयज, सेवा सहायक के रूप में चला गया व्यापारियों में, वे ऑपरेशन के लिए उन्हें रिहा करने से पहले एक नए ट्रेनर को प्रशिक्षित करने के लिए ट्रेनर होंगे। तो हाँ मुख्य रूप से डटकर प्रशिक्षण पहले महीने amp कभी कभी बाहर की मदद के लिए ऑपरेशन के लिए जारी है। कंसीयज मजेदार था, मैं कह सकता हूं क्योंकि सामान ने मुझे नीचे किया था, अख़बारों को भेजते हुए संदेश भेजते हैं, बिंदु निर्देशों का सुझाव मेहमानों को बताते हैं। मेरे जैसे लोग जो तरीके पहचानते हैं, मैं उन्हें किस प्रकार बता सकता हूं अहा हमारे ट्रेनर के लिए धन्यवाद हम दूसरे दिन अमेज़िंग रेस नामक कुछ किया। लेमे शो यू कुछ चित्र हम शुरू होने से पहले, हम अपने समूह का नाम - पोपाय, हम दूसरों को दिखाने के लिए समूह के एम्प में मजबूत 5 को दिखाएं, जो हमारा ट्रेनर हमारे पास है। आम प्रश्नों अतिथि wil पूछा। जैसे कि whr निकटतम एटीएम, विदेशी मुद्रा, डाकघर है KLCC में किसी भी स्थानीय भोजन इटालियन जपानीज को ख़त्म करने के लिए हमें कहने के बजाय उत्तर दें एर सरमदम 5 मिनट का सबसे अच्छा तरीका है दिशा स्पष्ट रूप से बताएं, बेहतर अभी भी मील का पत्थर बताओ तो यहाँ आम क्यू अतिथि के कागज़ के टुकड़े के साथ अद्भुत दौड़ आता है। TampC लागू- evy1 हम में से जुड़ी जगह के साथ तस्वीर में होना चाहिए। ताकि यह योयर सहायक प्रमाण होगा। स्थान देखने के लिए हमारे लिए एक घंटे का समय है। होटल तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति को पुरस्कृत किया जाएगा यह खेल शुरू होने से पहले है

Comments

Popular posts from this blog

कैरा ट्रेडिंग फॉरेक्स पीडीएफ

कैरा डैन पांडुआन बिस्नीस ऑनलाइन ट्रेडिंग फॉरेक्स वैलस नि: शुल्क 5 ऑनलाइन मैनेजमेंट और मैनेजमेंट के लिए ऑनलाइन इंटरनेट का भुगतान किया गया है, क्योंकि यह ऑनलाइन विदेशी मुद्रा में डॉलर की तुलना में आसान है। कामी हराप एंड टिड बर्नगेटिफ़ सोचते हुए ट्रेबल दाहुलु बहवाजी ऑनलाइन फॉरेक्स अकाउंट हर्जुडी और पेस्टी लॉसन बिस्नीस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा विज्ञापन कानूनी हलाल और दलाल के लिए भुगतान किया गया है, लेकिन यह अभी तक किसी भी तरह से इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, क्योंकि यह ऑनलाइन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा (वैल) है और इसे मुफ्त में इस्तेमाल किया जा सकता है (मुफ्त) टेंपा मोडल। केम्बांगन मोडलन्या और बसा दृतिक कन्नपुन बट्टिकान लैंगसंग चरण 24 बजे से बंटुआन कदम 5 बजे सुबह यानी बेनार आंडे टिंक सल लीहट अंदा कमानी बेरी मोडल सेल्सिलई 5 यांग बसा और कंबांग कश्मीर के 10, 100, 1000 साल के बाद से साहे, और सैटेलह बर्कमेगांग मका आंदा कामी इज़िंकन सेमू केनुंगन प्लस बोनस 5 यांग डेबरीकन गेटिस सेबेलमया दफ्तर सेकरंग जुगा सेबेलम कहेबिसान जाटह बोनस अनन्त बानार मुफ्त के लिए एक मज़ेदार रिवोल्यूशन कीऑनानान और बयांगकन जाका, सु

संभ्रांत विदेशी मुद्रा 101 पीडीएफ

मुफ़्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग गाइड (शुरुआती के लिए) पीडीएफ सामग्री की सूची मुफ्त विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण amp ट्यूटोरियल 8211 पीडीएफ डाउनलोड विदेशी मुद्रा बाजार में सफल होने के लिए, आपको 2 में से 1 चीजें चाहिए 1.) एक प्रतिभाशाली निवेशक या 2.) सही लोगों, मार्गदर्शक, प्रशिक्षण और ट्यूटोरियल का पालन करना। I8217m के रूप में नहीं एक प्रतिभा मैं दूसरी विधि के माध्यम से सीखा और शुरू करने के लिए किसी भी इच्छुक विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मदद करने के लिए इस गाइड लिखने का फैसला किया। अपने ट्रेडिंग शेड्यूल को परिभाषित करें एफएक्स व्यापार (मुख्य रूप से अनुसंधान) आपके समय (और धन) की काफी मात्रा में शुरुआत में लेता है आपके वर्तमान व्यवसाय और ज्ञान के आधार पर आप एक अंश या पूर्णकालिक व्यापारी हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार दिन में 24 घंटे खुला रहता है और आप सबसे अधिक ऑनलाइन ब्रोकर के साथ तुरंत (लगभग) व्यापार कर सकते हैं। अपनी खुद की व्यापारिक शैली को परिभाषित करें आपके व्यापार के बारे में जानने से पहले, अपने कार्यक्रम के अनुसार अपने लक्ष्य निर्धारित करना महत्वपूर्ण है। यदि आप हफ्ते में 5-10 घंटे के

कैट बुलु केनिंग हुकम फॉरेक्स

हरि नी टेटिबा तर्फ़िकिर पासल हुकुम कैबट बुलून कोनिंग इसलिए google..memang banyak लेख। लेकिन फिर इस लेख को साझा करें क्योंकि यह उस्ताज़ फरीद रवि से है। और मैं उसे अच्छी तरह जानता हूं दीया यादें पंडई दाम अगम यांग लैन टू केनल इतना विश्वास आत्मविश्वास dorang tue करने के लिए yerla। नाक शेयर लेख पोन के लिए ताई एसप ऑरंग यांग बग़ू ह्यूज ट्यू .. नक्क शेयर ऑब्ज़ बाय बाय दरी एसंबर यांग बेओल कलोउ मुफ्त मुफ्त जे को दूता डोसा कर्रिंग ) निष्कर्ष निकालने के लिए उस्ताज़ फरीद सीकैप, कैबट बुलु केनिंग ट्यू बोलेह डेंगण टूजआन नक केमेस्कन बुलु कोन ट्यू। एक दूसरे के पास कुछ नारंगी बालों को मारने के लिए आप को बहुत ही बुज़ुर्ग कर रहे हैं, और वह अपने आप को अपने शरीर के बारे में बताता है, ताकि वे अपने माता-पिता के लिए अपने माता-पिता के साथ मिल सकें। ) एडीई के कुछ लोग यंग बुलु कोनिंग बिर्ंटेंटम केट टैंग्हे सॅपेट बुलु कोनिंग टू टुडेक बेक्रैमट्यूम. जादी डिबलेहक्कन अन्टुक कैबट जुगा। ) टिपी दी इंगटान कैबट ट्यू जांगन मेलम्पॉ कल्बो केबूत दा टाईगगल 1 लाइन ट्यू मेमं दा जत्तु हुकुम मेर कैबट बुलून करेन ओके ला। बुलु कोनिंग य